जब कोहली संग रोहित शर्मा की पत्नी ने बिताई रात वीडियो हुआ वायरल तो मच गया था बवाल

जब कोहली संग रोहित शर्मा की पत्नी ने बिताई रात वीडियो हुआ वायरल तो मच गया था बवाल

चर्चा करेंगे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रन की बरसात करने वाले शानदार धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली अपने खेल के साथ-साथ अपनी ज़ाती जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है. लेकिन वर्ष 2018 में उन्होंने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ फेरे लेकर 7 जन्मों के लिए विवाह के पवित्र रिश्ते में बंद गए हैं.

अभिनेत्री अनुष्का को कई अवसर पर विराट कोहली को क्रिकेट स्टेडियम में चेयर करते हुए देखा गया. इन सभी के बीच विराट कोहली के बारे में एक ऐसी बात को लेकर आज चर्चा करेंगे जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं.

आपको बता दें आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को कीवी टीम के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा था. इस मैच में कप्तान विराट कोहली थे. मीडिया खबरों के अनुसार मैच के दौरान कोहली और रोहित के बीच झगड़ा हो गया था. मैच में कप्तान कोहली ने धोनी को नंबर 7 पर बैटिंग के लिए भेजा था.जिससे रोहित शर्मा काफी नाराज थे.

दोनों की इस लड़ाई में एक खास बात जब हुई जब विराट कोहली रोहित की लड़ाई में ऋतिका सजदेह का नाम भी सामने आने लगा.कुछ लोगों का यह भी कहना था दोनों के बीच की लड़ाई का कारण कुछ और है कहां गया कोहली रोहित की लड़ाई का कारण ऋतिक सजदेह है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें ऋतिका क्रिकेट मैनेजर है और वर्ष 2013 में वह विराट कोहली के लिए काम करती थी.इसी दौरान दोनों को एक साथ मूवी डेट पर स्पॉट किया गया था. लेकिन कैमरे के सामने आने के बाद उन्होंने अपना चेहरा एक बार से छुपा लिया था. ऐसा कहा जाता है विराट कोहली और ऋतिका की पहली मुलाकात 2010 में हुई थी और 2010 से 2013 तक उन्होंने कोहली के लिए काम किया था.

जानकारी के लिए बता दे ऋतिका सजदेह और रोहित शर्मा ने वर्ष 2015 में शादी की थी और अब विराट कोहली,रोहित के बीच भी सभी मतभेद खत्म हो चुके हैं. क्रिकेट मैदान पर दोनों की बॉन्डिंग बहुत शानदार है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *