‘वो पहले बल्लेबाजी करने क्यों नहीं आए?’ हार के बाद सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल

‘वो पहले बल्लेबाजी करने क्यों नहीं आए?’ हार के बाद सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल

टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन जारी है। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि चोटिल होने के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी कर उम्मीदें जगाईं, लेकिन उनकी पारी बेकार गई क्योंकि वे टीम को आखिरी बॉल पर छक्का मार जीत नहीं दिला सके। रोहित की इस जुझारु पारी के बाद जहां एकतरफ हर कोई उन्हें सलाम ठोक रहा है वहीं दूसरी तरफ सुनील गावस्कर उनसे नाराज हैं।

वो पहले बल्लेबाजी करने क्यों नहीं आए ?: सुनील गावस्कर ने एक चर्चा के दौरान सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कहा, ‘रोहित शर्मा की क्वॉलिटी और क्लास के बारे में हर कोई जानता है। चूंकि भारत इतने करीब आ गया तो सवाल यह है कि वह पहले बल्लेबाजी करने क्यों नहीं आए? अगर वह नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने जा रहे हैं तो उन्हें नंबर 7 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। ऐसा मुझे लगता है कि वह वह क्या कर सकते थे। अक्षर पटेल उनके होने से थोड़ा अलग खेल सकते थे।’

फील्डिंग के दौरान लगी चोट: रोहित को फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें स्लिप में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। इसके बाद वे कराहते हुए देखे गए। भारतीय कप्तान को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह रजत पाटीदार ने ली।

28 गेंदों में जड़े 5 छक्के और 3 चौके: 28 गेंदों में 3 चौके-5 छक्के ठोक नाबाद 51 रन जड़ने के बावजूद रोहित लास्ट बॉल पर चूक गए। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया सीरीज भी गंवा बैठी है। हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार के कारण बताते हुए अपनी इंजरी पर भी अपडेट दिया। रोहित ने कहा- ईमानदारी से अंगूठा बहुत सही नहीं है। अंगुली में कुछ डिसलोकेशन (हड्डी हिली हुई) है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। यही वजह है कि मैं मैदान पर आकर बल्लेबाजी कर सका।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *