रोहित को परफेक्ट कैप्टन कहने पर Yuvraj Singh सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, टीम इंडिया की लगातार हार पर यूजर्स ने लिया आड़े हाथों

रोहित को परफेक्ट कैप्टन कहने पर Yuvraj Singh सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, टीम इंडिया की लगातार हार पर यूजर्स ने लिया आड़े हाथों

टी20 वर्ल्ड कप की हार के बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में मिली शिकस्त के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी खतरे में आ गई है। वनडे सीरीज के मुश्किल इस मुकाबले में टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान शांत दिमाग रखने की बजाय साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते दिखाई दिए। उन्होंने कथित तौर पर युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर के कैच न पकड़ने पर गाली – गलोच तक की। उनके इस रवैये की कड़ी अलोचना हो रही है। वहीं, इन तमाम आलोचनाओं के बीच भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के द्वारा रोहित शर्मा का बचाव करने पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

रोहित शर्मा का सपोर्ट करने पर Yuvraj Singh पर भड़के यूजर्स: दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर के साथ गाली – गलौच करने पर रोहित शर्मा की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह अपने पूर्व आईपीएल कप्तान के बचाव में उतर गए हैं। उन्होंने अपने बहुत अच्छे दोस्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी को परफेक्ट बताते हुए सोशल मीडिया पर 10 में से 10 नंबर दिए हैं। बता दें कि ट्विटर के एक पोस्ट पर युवी ने प्रतिक्रिया देते हुए रोहित को सपोर्ट किया है।

लिहाजा, युवी (Yuvraj Singh) द्वारा भारतीय कप्तान को “10 में से 10” रेटिंग दिए जाने पर फैंस नाराज हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये युवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके अलावा कुछ यूजर्स उनपर पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और उनके साथ विराट कोहली के प्रति दुश्मनी रखने के आरोप भी मढ़े है। बहरहाल, ट्विटर पर युवी के ट्वीट पर फैंस अपना रिएक्शन दें रहे हैं। आइए कुछ ऐसे ही ट्वीट पर एक नजर डालते हैं……….

सोशल मीडिया पर युवी हुए ट्रोल

 

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *